शीतल की रण्डी बनने की चुदाई कहानी–९

शीतल की रण्डी बनने की चुदाई कहानी–९

नमस्कार दोस्तों आप सबका chut-phodo.blogspot.com में बहुत बहुत स्वागत है। आज की कहानी शीतल की रंडी बनने की चुदाई कहानी का तीसरा  भाग है अगर आपने इस कहानी का पिछला भाग नहीं पढ़ा है तो पहले वो भाग पढ़िए और फिर ये वाला भाग पढियेगा। कहानी का पिछला भाग पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें शीतल की रण्डी बनने की चुदाई कहानी–८

विशेष सूचना: ये कहानी और इसके सारे चरित्र काल्पनिक है। किसी भी जीवित या मृत व्यक्ति के साथ इनका सादृष्य केवल एक संयोग है।

विकास उसे देखकर मश्करा रहा था। उसे दिन में क्या हुआ ये पता तो था नहीं। उसे लग रहा था की शीतल अभी तक अपनी बात पे कायम है और वसीम से दर रही है। वो शीतल के पास आया और यसए पीछे से पकड़कर कंधे में किस लेता हा बोला- "मेरी जान, इतना मत सोचो। मैंने कहा ना की सब ऊपर वाले में छोड़ दो। वसीम चाचा से ज्यादा तकलीफ में तो तुम हो। मैं अपने आफिस में मकसूद को और बाकी लोगों को दूसरे घर के लिए बोल दंगा कल। तभी तम खुश रह पाओगी और वसीम चाचा भी रिलैक्स हो पाएंगे..."

अब भला शीतल क्या बोलती की घर चेंज मत कीजिए, मैं बिना चर्दै वसीम को सर्विस दे रही है? वो सिर्फ हाँ में सिर हिलाई।

शीतल भी सोचने लगी की- "ये भी ठीक है। ना बो चोदना चाहते हैं ना मैं चुदवाना चाहती हैं। तो जब तक यहाँ हैं तब तक आज की तरह ही चलने देती हैं। फिर जाने के बाद मैं भी रिलैक्स महंगी और बो भी। पता नहीं वसीम चाचा रिलॅक्स हो पाएंगे या नहीं? जाने से पहले तो एक बार उनसे चुदवा ही लेंगी। जब मैं जिद करके बीर्य गिरवा सकती हैं तो चुद भी सकती हैं। यहाँ से जाने से पहले अगर वसीम चाचा ने मुझे चोद लिया तो फिर वो रिलैक्स रह पाएंगे।

अगले दिन शीतल नहाने में थोड़ा ज्यादा टाइम लगाई। उसने अपनी चूत में उग आए हल्के बालों को भी साफ कर लिया और अपनी पैटी ब्रा को गम में ही सूखने दी। विकास को लगा की शीतल अपनी बात में कायम है लेकिन शीतल को अब इसकी जरूरत ही नहीं थी। क्योंकी वसीम का वीर्य अब उसके पैटी बा में नहीं सीधा उसके मह में गिरजा था- उम्म्म्म ... क्या यम्मी टेस्ट था उसका आहह..."


शीतल एक बजने का इंतजार कर रही थी। आज वो शार्टस और टाप पहन हई थी। शीतल पेंटी और ब्रा उत्तार दी थी। वो जानती थी की उसे नहीं जाना है और नंगी हो जाना है तो पैटी ब्रा की क्या जरूरत थी? और कौन सा उसे रोड में जाना है। बीच में कोई उसे देंखेंगा नहीं और जो देखेंगा उसके सामने तो नंगी ही होना है। वसीम के साथ पल बिताने की चाहत में उसके निपल टाइट हो गये थे और टाप के ऊपर से झौंक रहे थे। उसकी चूत तो वसीम के बारे में सोचते ही गीली हो जाती थी।

वसीम के आने की आहट हुई और शीतल का मन हआ की दौड़कर बाहर चली जाए। लेकिन फिर उसे लगा की पहले उन्हें ऊपर जाकर फ्रेश ता हाने देती हैं। बड़ी मुश्किल से शीतल ने 5-7 मिनट गुजारे और फिर ऊपर चल दी। वसीम के घर का दरवाजा बंद देखकर उसे बुरा भी लगा। वो दरवाजा पे नाक की।

वसीम सोचने लगा- "आ गई रंडी.. उसने दरवाजा खोला और शीतल अंदर आ गई और बैंड के पास खड़ी हो गई। वसीम कुछ नहीं बोला और यूँ ही खड़ा रहा। शीतल को लगा था की वसीम उसे इस तरह देखकर खुश होगा
और बाहों में भर लेगा, लेकिन वो तो ऐसे खड़ा था जैसे वो यहाँ क्यों आ गई?

शीतल आगे बढ़ी और वसीम के गलें लग गई और उसे लिप-किस करने लगी।

वसीम में किस में शीतल का साथ नहीं दिया और छूटते ही बोला- "तुम क्यों आ गई यहाँ?"
-
शीतल तुरंत बोली- "आपका वीर्य गिरवानें। आप रोज पहा करते थे ना। आप मुझे सोच करके वीर्य गिराते थे तो अब मेरे साथ करते हुए गिराए.."

वसीम - "प्लीज शीतल, तुम समझो मेरी बात। ये ठीक नहीं है। ये गुनाह है, पाप है...' बोलता हा वसीम चयर पे
जा बैठा।

शीतल झट से उसकी गोद में जा बैठी- "क्या पाप है? ना तो आप मुझे चोद रहे हैं और ना मैं चुदवा रही हैं। मेरे जिएम में मेरे पति का ही हक है और वो तो आप लें नहीं रहे हैं। तो फिर इतना करके तो मैं आपकी मदद कर हो सकती हैं। आप भी बिना मुझे चोदे रिलैंक्स रहेंगे और मैं भी."

वसीम मन ही मन सोचने लगा की. "अगर इतने ही से मन भरना होता तो इतना इंतजार नहीं करता। ना खुद इतना तरसता तरै जिस्म के लिए, ना तुझे तड़पने देता अपने लण्ड के लिए? अब तक तो कई दफा तेरी चूत को अपने वीर्य से भर चुका होता। मुझे तुझे पालतू कुतिया बनाना है। अकेले में नहीं, तेरे पति के सामने। ताकी जब मैं तुझे चोदं तो मेरे या तेरे मन में कोई डर नहीं रहे। मुझे कंडोम पहनने के लिए या चूत में वीर्य ना भरने के लिए ना बोल पाए त..."


वसीम बोला- "अगर तुम इस तरह मेरे साथ करोगी तो फिर मैं खुद को नहीं रोक पाऊँगा शीतल..."

शीतल तुरंत जवाब दी "तो आप रोकतें क्यों हैं? मुझे तो यही समझ में नहीं आता। मैं तो बो की मत राकिए। तभी ना ऐसे आपके पास आती हैं। आप पता नहीं मुझे किस टाइप की औरत समझने लगे होंगे?" शीतल वसीम की छाती को सहलाती हुई उसके जाँघों को सहलाने लगी थी।

वसीम- "क्योंकी तुम किसी और की हो, मेरी नहीं। नाजायज रिस्ते नहीं बनाना चाहता में.."

शीतल वसीम का हाथ पकड़कर टाप के ऊपर से अपने चूची पे रख ली। वसीम ने उसे कस के मसल दिया।

शीतल- "आह्ह... वसीम चाचा, ये नजायज रिस्ता कैसे है? जब मैं खुद आपसे चोदने को कह रही है। विकास को मैं बता चुकी हूँ आपके बारे में और उन्होंने मुझे कह दिया है की मैं आपसे चुदवा सकती हूँ.'

वसीम- "नहीं, मुझे यकीन नहीं हो रहा की वो तुम्हें मुझसे चुदवाने बोल दिया है..."

शीतल वसीम के लण्ड को बाहर कर चुकी थी और हाथ में लेकर सहलाती हां बोली- "मैं सच कह रही हैं। लेकिन आप मुझे चोदना ही नहीं चाहतं और मैं भी सोची की मेरे जिश्म पे मेरे पति का हक है तो वो आपको क्यों दूर लेकिन आप जब भी मुझे चोदना चाहूँ मेरा जिस्म आपका है। मैं आपके लिए हमेशा तैयार हैं..."

वसीम- "तुम झूठ बोल रही हो ना, सिर्फ मेरा दिल रखने के लिए। ताकी मैं तुममें भरोसा करके तुम्हें चोद दूं और तब तुम्हारे हिसाब से मुझे सुकून मिलंगा। लेकिन इस तरह तुम मुझे और तकलीफ दोगी शीतल." कहकर वसीम शीतल को अपनी गोद से उतारते हुए खड़ा हो गया था, और वो थोड़ा गुस्से में भी था।

शीतल- "मैं झठ क्यों बोलेंगी वसीम चाचा? उन्होंने तो मझे उसी दिन सटई को ही बोल दिया था। लेकिन मैं ही फिर बदल गई थी की में अपना जिश्म आपको नहीं दे सकती। अगर मैं उस दिन तैयार र ही आप मुझे चोद चुके होते उनके पमिशन से। विकास बहुत अच्छे हैं, और उन्हें मेरी फीलिंग और मेरे फैसले की कदर है। उसके बाद भी आप मुझे चोद नहीं रहे थे तो मैं सांची की इसी तरह चलने देती हैं। आपको भी राहत मिलेगी और मेरा जिस्म भी मेरे पति के लिए बचा रहेगा... :

वसीम- “उफफ्फ... शीतल, इस तरह मुझे राहत नहीं मिलती। बल्कि मैं और जलता रहता हैं। अगर तुम और तुम्हारा पति मेरी मदद करने के लिए इतनी बड़ी कुर्बानी देने को तैयार हो तो फिर मुझे बन्या पाब्लम है? अगर तुम्हारी और तुम्हारे पति की पमिशन है तो फिर मैं कोई गुनाह नहीं करूँगा तुम्हें चोदकर."

शीतल विकास के सीने से चिपक गई। उसकी चूची वसीम के सीने में दब रही थी।

शीतल- "तो अब आप मुझे चोद सकते हैं ना, तो चाद लीजिए। परे कर लीजिए अपने अपमान। पूरी कर लीजिए अपनी तमन्नाओं का जिन्हें सोचते हए आप मेरे पैटी बा पे वीर्य गिराते हैं। गिरा लीजिए मेरी चूत में वीर्य। अब मत रोकिए खुद को और पूरी तरह मुझे हासिल कर लीजिए.

वसीम में शीतल को कस के पकड़ लिया और उसके होठों को पागलों की तरह चूमने लगा। वो पीछे से शीतल की टाप को ऊपर करता हुआ उसकी नंगी पीठ को सहलाने लगा। वसीम का हाथ पीठ सहलाता हुआ सामनें आया और टाप को सामने से भी उठाकर उसकी चूचियों को बेरहमी से मसलने लगा।

शीतल को बहुत दर्द हो रहा था और वो दर्द से आह ... उह्ह... भी कर रही थी। लेकिन वसीम जैसे पागल हो गया था। शीतल भी उसे गोकी या मना नहीं की। वो नहीं चाहती थी की वसीम रूके या किसी भी तरह उसे कोई कमी लगे। शीतल वसीम की खुशी के लिए अब सारा दर्द सह सकती थी।

वसीम भले ही शीतल के साथ ये सब पागलों की तरह कर रहा था, लेकिन उसका दिमाग उसी तरह शांति से अपने प्लानिंग में लगा था। उसे लगा की चुदबाने के लिए अगर ये गांड झठ बोल रही होगी और उसने अपने पति को मनाया नहीं होगा तो जो वो 5 दिन से बिना चोदे रह रहा है वो तो बेकार हो जाएगा। क्योंकी अगर ये ऐसे चुद जाएगी तो फिर मेगा प्लान 15-20 दिन के लिए टल जाएगा। अभी तो राड़ की चूत पूरी गरम है लेकिन एक बार चुदवाने के बाद फिर से ये पतिवता धर्म और पति की अमानत में सब सोचने लगेगी। नहीं मुझे कन्फर्म करना होगा की विकास का स्टैंड क्या है अभी तक?
अचानक वसीम रुक गया और शीतल से अलग हो गया।

शीतल हड़बड़ा गई की अब क्या हुआ इस पागल इंसान को? उसे गुस्सा भी आया क्योंकी वो गरमा चुकी थी। उसकी चूत में पानी चूने लगा था। फिर भी वो बड़े प्यार से पूछी- "क्या हुआ वसीम चाचा, रुक क्यों गये अब?"

बमीम बोला- "नहीं, मुझे तुमपे ऐसे ही यकीन नहीं करना चाहिए। मुझे एक बार विकास से कन्फर्म हो लेना चाहिए। जब मैंने इतने दिन दर्द सहा है तो एक दिन और। रात में तुम बोलना विकास को की वो मुझे बोल दे, उसके बाद ही मैं तुम्हारे साथ कुछ कर पाऊँगा.."

शीतल के मन में कोई डर नहीं था। वो फिर से वसीम के सीने लग गई और बोली- "आप विकास से काल करके पछलीजिए."

वसीम को लगा की ये सही है। तरंत ही उसके दिमाग में ख्याल आया की- "अगर बडी ने उसे बताया नहीं होगा तो फ्री फोकट में बात बिगड़ जाएगी...

वसीम थोड़ा गुस्से में था- "में नहीं, तुम अपने नम्बर से काल लगाओं और मुझे सुनाओ, अगर बो हाँ कह देगा फिर मुझसे बात करवाओ। अगर ऐसा कर सकती हो तो ठीक है नहीं तो प्लीज.. चली जाओं यहाँ से और अब दुबारा मेरे आस-पास भी मत आना। अगर तुमनें आज झूठ कहा है तो मुझे अपनी शकल भी मत दिखाना.."

शीतल को कोई प्राब्लम नहीं थी, बोली- "मेरा मोबाइल तो नीचे ही है। यहाँ लाइट भी कटी हुई है और गर्मी भी लग रही है। आप भी नीचे चलिए और वहीं बात भी कर भी लीजिएगा और वहीं मेरे बेडरूम में ही मेरे साथ अपने अपमान परे कर लीजिएगा.."

वसीम ने कुछ देर सोचा और उसमें उसे कोई बुराई नहीं नजर आई। उल्टा वो और उत्तजित हो गया की शीतल के बेडरूम में उसकी चूत की चुदाई करेंगा। दोनों नीचे आ गयें। वसीम ने मुख्य दरवाजा बंद कर दिया ताकी बीच में कोई उसे डिस्टर्ब ना कर पाए।

शीतल अपने घर का दरवाजा बंद कर ली। वसीम सोफे में बैठ गया। उसके लण्ड में हलचल मचने लगी थी। फाइनली उसका प्लान सफल होने वाला था। विकास के पमिशन के बाद वो आराम से शीतल को चोद सकता था और उसे छिपाने की जरूरत नहीं थी। बस सिर्फ इस रांड़ ने झला बोला हो। अगर ये झठ बोली होगी तो इसे चोदूंगा तो नहीं, लेकिन इसकी गाण्ड फाइदंगा आज।

शीतल अपना फोन ढूँट करके आई और वसीम की गोद में बैठ गई। उसने वसीम के गाल में किस किया और उसका हाथ अपनी चूचियों में रखवा लिया।

वसीम सोचने लगा की- "बस रांड, कुछ मिनटों की देर है, फिर मसलंगा तेरी चूची और तब तझे पता चलेगा की चुदाई क्या होती है? बहुत खुजली मची है ना तेरी चूत में... सब एक ही झटके में मिट जाएगी..

शीतल बिकास का काल लगाई। रिंग जा रही थी। वसीम की सांस तेज हो गई थी। शीतल को भी अजीब लगने लगा की वो फोन पे विकास से ये पूछेगी की वो वसीम चाचा से चुदेगी या नहीं। हे भगवान... वो कहाँ बैठे होंगे, किसके साथ होंगे? कहीं किसी ने सुन लिया तो? कहीं उनका मूड खराब हो गया और उन्हें गुस्सा आ गया तो?

कहीं बो मना कर दिए तो? शीतल की भी धड़कन तेज हो गई थी। लेकिन विकास ने काल नहीं उठाया।

सन्नाटा था रूम में। वसीम तो कुछ नहीं बोला।

शीतल बोली- "काल तो नहीं उठाए, फिर से करें क्या?"

वसीम कुछ बोला नहीं और अपने कंधे ऊपर करता हा इशारा किया की तुम समझो क्या करना चाहिए?

शीतल फिर से डायल करने लगी लेकिन फिर रुक गई, और बोली- "अगर वो कहीं मीटिंग या किसी के साथ होंगे
और अगर किसी ने सुन लिया तो? मैं उन्हें बता चुकी हूँ और वो मुझे बोल चुके है की तुम चुदवा सकती हो। आप मेरा भरोसा कीजिए। मैं झठ नहीं बोलती। रात में वो आएंगे तब पूछ लीजिएगा..."

वसीम "ठीक है...' बोलता हुआ शीतल को गोद में उठाया और बाहर जाने लगा। उसके लण्ड के साथ धोखा हो रहा था। उसे गुस्सा आ रहा था।

शीतल भी उसे जाता देखकर हड़बड़ा गई, दौड़कर वसीम के सामने आई और बोली- "आप जा क्यों रहे हैं? रात को विकास आएंगे तो पूछ लीजिएगा। मैं खुद आपको उनसे कन्फर्म करवा दूंगी की मैं सच बोल रही हैं, उन्होंने पमिशन दी है। ट्रस्ट कीजिए मरे में..." और शीतल ने वसीम का हाथ पकड़ लिया और उसे अंदर खींचने लगी।

वसीम भला शीतल से क्या हिलता। वसीम बोला- "जब कन्फर्म करवा देना तब आना मेरे सामने..."

शीतल उसका हाथ पकड़े हुए ही बोली. "नहीं रुकिये, मैं फिर काल लगाती हैं। लेकिन आप मत जाइए."

वसीम सोफे पे बैठ गया और शीतल ने अब बिना किसी बात की परवाह किए विकास के पास काल लगा दी। शीतल की बुरी या अच्छी ये तो पता नहीं, लेकिन कि मत से विकास में फिर काल रिसीव नहीं किया। शीतल उदास नजरों से वसीम की तरफ देखने लगी की मैं क्या कर सकती हैं, अब अगर बा काल नहीं रिसीव कर रहे हैं तो? वो नहीं चाहती थी की वसीम यहाँ से जाए। वसीम जब चोदने के लिए तैयार हुआ था तो शीतल में उसका पागलपन देखा था। अब अगर वसीम उसे बिना चोदें चला गया तो पता नहीं क्या कर ले? पहले तो वो शेर के मुँह में सिर्फ खून लगाई थी, आज तो खाना सामने लाकर हटा ले रही है।

वसीम उठने लगा।

शीतल तुरंत क्सीम पे गिर पड़ी और उससे रुकने की मिन्नतें करने लगी- "नहीं वसीम चाचा प्लीज... मत जाइए, मेरा भरोसा करिए..."

वसीम कुछ नहीं बोला और उठकर जाने लगा।

शीतल उसे पकड़ ली और बोली- "नहीं में आपको ऐसे नहीं जाने दूँगी। अगर आप मुझे चोदना नहीं चाहते तो कोई बात नहीं, लेकिन अपना वीर्य तो गिराते जाइए...

वसीम- "उसकी कोई ज़रूरत नहीं... बोलता हुआ दरवाजे तक आ गया।

शीतल को उसके गुस्से से भी डर लग रहा था की ये मुझे तो कुछ नहीं बोल रहे, लेकिन पता नहीं गुस्से में कहीं कुछ कर ना लें। शीतल उसके सामने खड़ी हो गई, और कहा- "नहीं मैं आपको ऐसे जानें नहीं दे सकती। आपको मुझे नहीं चोदना है तो मत चोदिए। लेकिन वीर्य तो आपको गिराना ही होगा। अगर आप यहाँ से गयें तो मैं ऊपर भी आ जाऊँगी। अगर आपने दरवाजा बंद कर लिया तो मुख्य दरवाजे पे ही आपका इंतजार करती रहूंगी, वो भी नंगी। लेकिन आपको बिना वीर्य निकाले तो मैं नहीं छोड़ सकती.."

वसीम ने उसे एक हाथ में साइड किया और दरवाजा खोलने लगा। शीतल बैठकर उसके पैर पकड़ ली- "वसीम चाचा आपको मेरी कसम, पलीज... अपना वीर्य निकाल लीजिए। आपकी नजर में मेरी जो भी अहमियत हो, विकास की बीवी की, आपका भला चाहने वाले की, एक रंडी की, या एक सड़क की कुतिया की, उसका मान रखते हए वीर्य निकाल दीजिए प्लीज..."

वसीम रुक गया। वो समझ गया था की शीतल सच बोल रही है। अब कुछ घंटों की बात है जब शीतल आफीशियली मेरी रंडी होगी। और वीर्य गिराने में कोई परेशानी नहीं है, वो भी तब जब रंडी इतना जिद कर रही है। वसीम को रुकता देखकर शीतल उसकी लूँगी को नीचे खींच ली। लूँगी वसीम के पैरों में गिर पड़ी और बो नीचे से नंगा हो गया।

शीतल अपने जिश्म को वसीम के बदन से रगड़ती हई सही पोजीशन में आई और वसीम का लण्ड पकड़ ली। मुर्दै में जान आ गई और लण्ड टाइट होने लगा। शीतल लण्ड को मुँह में ली और चूसने लगी। वीर्य की खुश्बू से बो मदहोश होने लगी।

शीतल लण्ड को मुँह से निकाली और वसीम को बोली- "सोफा पे आ जाइए वसीम चाचा, वही आराम से बैठिए.."

वसीम बोला- " सोफा पे क्यों, तुम्हारे बेडरूम में ही चलते हैं. वहीं पे वीर्य निकालूँगा."

शीतल के लिए तो ये खुश होने वाली बात थी। बो खुश होकर बोली- "ही... चलिए ना, आइए.."

वसीम इसी तरह नंगे ही बेडरूम की तरफ चल पड़ा और शीतल उसके पीछे थी। शीतल को लगा की शायद वसीम चोदने के लिए तैयार हो गया है। अचानक उसकी चूत बहुत गीली हो गई। वसीम दरवाजा पे रुक गया।

शीतल पहले बेडरूम में जाती हुई बोली- "आइए ना, बैठिए ना..."

वसीम बेडरूम के अंदर घुसा तो उसकी नजर एक कोने में पड़े शीतल की पैटी ब्रा पे गई, जिसे वह उतारकर ऊपर गई थी। पता नहीं क्यों शीतल अचानक शर्मा गई और जल्दी से उसे हटाने लगी।

वसीम मश्करा उठा और बोला- "उसे छिपा क्यों रही हो?"

शीतल को भी लगा की सही बात है, इसमें क्या शर्माना और इनसे क्या शर्माना? वो अपनी झेंप मिटाते हुए पैटी ब्रा को वसीम के सामने कर दी और बोली- "नहीं, छिपा नहीं रही थी, बेड था इसलिए बस हटा रही थी..."

शीतल को भी लगा की सही बात है, इसमें क्या शर्माना और इनसे क्या शर्माना? वो अपनी झेंप मिटाते हुए पैटी ब्रा को वसीम के सामने कर दी और बोली- "नहीं, छिपा नहीं रही थी, बेड था इसलिए बस हटा रही थी..."

वसीम ने पैंटी ब्रा उसके हाथ में ले लिया और शीतल की गर्दन के पीछे हाथ रखकर उसके होंठ चूसने लगा। शीतल गरम तो थी ही, वसीम से चिपक गई। वसीम दसरे हाथ से उसकी चूची मसलने लगा इतने जोर से तो नहीं मसल रहा था फिर भी इतना जोर तो था ही की शीतल को दर्द हो रहा था। वसीम ने होंठ चूसना बंद किया और थोड़ा झुका। वा टाप के ऊपर से चूची मसलते हुए निपल को चूसने लगा। उसकी थूक से टाप भीग रहा था। उसने शीतल को बैड में गिरा दिया और निपल को टाप के ऊपर से चूसने लगा। वसीम चूचियों का कस के मसल रहा था और निपल का भी उंगली से मसलते हुए शीतल को दर्द दे रहा था।

वसीम चैक कर रहा था की उसकी रंडी उसके लिए कितना दर्द सह सकती है? इसी हिसाब से वो अपने प्लान को आगे बढ़ाता। वसीम निपल को चूसता हुआ दाँत काटने लगा। अब शीतल के लिए दर्द बर्दास्त करना मुश्किल हो रहा था फिर भी वो आह्ह... उह्ह ... करती हुई बदन को हिला रही थी और दर्द को सह रही थी।

वसीम खुश हो गया। पहले तो दोनों निपल टाप के ऊपर से पता लग रहे थे लेकिन अब तो साफ-साफ दिख रहे थे। टाप वसीम के थक लगने से ट्रांसपेरेंट हो चका था और निपल साफ-साफ दिख रहें थे। टाप शीतल के बदन से निपल के पास चिपका हुआ था। शीतल सीधी ही लेटी हुई थी बेड पे। वसीम उठकर दोनों निपल को देखने लगा। उसे इस तरह देखता देखकर शीतल शर्मा गई।

वसीम बोला- "अगर तुम्हें ऐतराज ना हो तो क्या मैं इसकी पिक ले सकता हूँ अपने मोबाइल में.."

शीतल वसीम को किसी चीज के लिए मना नहीं करना चाहती थी। वो इतना जानती थी की जब वो वसीम चाचा की मदद करने के लिए अपना जिश्म देने के लिए तैयार है तो वो सब कुछ सहेगी। वो वसीम को सब कुछ करने देगी जो वो चाहेगा। क्योंकी मना करने की स्थिति में हो सकता है की वो रुक जाएंग

शीतल तुरंत बोली. "हाँ बिल्कुल। आप कुछ भी कर सकते हैं वसीम चाचा.."

वसीम खुश होता हुआ बाहर गया और अपना मोबाइल ले आया। उसके मोबाइल में बहुत अच्छा कैमरा तो नहीं था लेकिन फिर भी ठीक ठाक था। रूम में आते ही वो बोला- "तुम घबराओ मत, तुम्हारा चहरा नहीं लूँगा, बस इस निपल की पिक लूगा। मुझे इस तरह बिना ब्रा के ट्रांसपेरेंट कपड़े बहुत पसंद है."

शीतल तुरंत बोली. "कोई बात नहीं है, आप जैसे चाहे वैसे पिक ले सकते हैं। आप चेहरे के साथ भी पिक ले सकते हैं। टाम उतारकर भी आप पिक लीजिए मुझे कोई प्राब्लम नहीं है। मैं बोली थी ना की मैं पूरी तरह आपके लिए हैं, तो आप जो चाहे कर सकते हैं वसीम चाचा। मुझे आप पे भरोसा है.."

वसीम खुश हो गया। चेहरे की तो वो ऐसे भी लेता। अब उसके सब का बाँध टूटने ही वाला था। अब अगर विकास नहीं माना होगा तब भी वो अब इस रंडी को चोदेगा और अपनी कुतिया बनाकर चोदेगा। वसीम निपल
के ऊपर मोबाइल लाया और पिक लेने लगा। वा एक हाथ से पिक लेने लगा और एक हाथ से निपल को उमेठने लगा। फिर उसने एक निपल को टाप से बाहर निकल दिया और पूरी चूची को मसलता हुआ पिक लेने लगा।
-
शीतल गरम तो थी ही, ये पल उसे और रोमांचित करने लगा। उसका चेहरा सेक्सी सा हो गया था। वसीम अब उसके चेहरा के साथ चूची को पिक लेने लगा। उसने दोनों चूची को बाहर कर दिया और चेहरे के साथ पिक लेने लगा।

शीतल गरम तो थी ही, ये पल उसे और रोमांचित करने लगा। उसका चेहरा सेक्सी सा हो गया था। वसीम अब उसके चेहरा के साथ चूची को पिक लेने लगा। उसने दोनों चूची को बाहर कर दिया और चेहरे के साथ पिक लेने लगा।

माँग में सिंदूर, माथे पे बिंदी, गले का मंगलसूत्र नंगी चूचियों के बीच में तो कभी निपल में फंसाकर। बड़ी-ड़ी गोल-गोल गोरी सी चचियों के बीच बाउन कलर का छोटा सा सिक्का और उसके बीच उभरे हए निपला इन पिक्स को देखकर ही लोगों के लण्ड टाइट हो जाते। वसीम ने मोबाइल रखा और शीतल की शार्टस को उतार दिया। शीतल की नंगी चिकनी चूत चमक उठी।

वसीम सोचने लगा की- "मादरचोद, ये तो चुदवाने के लिए हमेशा तैयार रहती है.. उसने शीतल के पैर को फैला दिया। शीतल की चूत पूरी तरह गीली थी तो वो शर्मा गई। वो पैर तो फैला ली लेकिन अपनी जांघों को दबाए रखने की कोशिश की, और अपने हाथों को चूत पे रख ली।

वसीम फिर से पिक लेने लगा। नंगी चूत के साथ चेहरे की भी। वसीम में शीतल को टाप उतारने बोला। शीतल पूरी तरह नंगी होकर बैंड के बीच में लेट गई। वसीम उसकी फुल पिक ले रहा था। उसने शीतल को पैर फैलाने का इशारा किया। शीतल शर्म हया छोड़कर पैर फैला दी। वसीम पिक लेता हुआ चूत के नजदीक आता जा रहा था। ज्यादातर पिक में शीतल का चेहरा आ रहा था। वसीम ने एक हाथ से चूत के छेद को फैलाया और उंगली अंदर डाल दिया। वसीम के चूत छूते ही और उंगली अंदर जाते ही शीतल का बदन हिलने लगा। वो एक हाथ से तकियं को पकड़ी और दूसरे हाथ से चूची मसलते हये कमर के ऊपर का जिश्म हिलने लगी।


शीतल चूत की गर्मी से मचल रही थी। वसीम को चूत में उंगली डालते ही एहसास हो गया था की कल भी शीतल बिना चुदे ही रह गई थीं। अभी शीतल फ्री तरह से वसीम के कंट्रोल में थी।

वसीम ने मोबाइल रख दिया और शीतल की चूत को फैलाकर जीभ की नोक से चाटने लगा। उफफ्फ... शीतल पागल होने लगी। वसीम धीरे-धीरे उसकी चूत को चूसने लगा। वसीम की जीभ का कोमल टच शीतल की चूत को पिघला रहा था। शीतल उसके सिर को अपनी चूत पे दबा ली और कमर उठा ली। उसके चूत ने पानी छोड़ दिया। पानी गिरते ही शीतल कमर को बेड पे पटक दी और जोर-जोर से सांस लेने लगी। बीम उस कामरस को पी गया। वसीम अब सीधा खड़ा हुआ और अपने लण्ड को हिलाने लगा।

शीतल अब तक सोच रही थी की आज वसीम उसे चोदने वाला है लेकिन आज फिर उसके सपने चकनाचूर हो गये, कहा- "वसीम चाचा ये क्या कर रहे हैं आप? मुझमें भरोसा कीजिए, चोद लीजिए मझे। मेरी चूत में वीर्य गिराइए प्लीज.. वसीम चाचा खुद को इतना मत तड़पाइए.." कहकर शीतल हड़बड़ा कर उठ बैठी थी, और वो वसीम का हाथ पकड़ ली।

वसीम शीतल की हालत देखकर मन ही मन मुश्कुरा रहा था। खुद को ना तड़पाना रंडी की तुझे ना तड़पाना? वो तो सोच की तेरी चूत का पानी निकाल दिया। मन तो यही था की इसी तरह जलता हुआ छोड़ दूं की तू विकास के आते ही चूत फैलाकर तैयार हो जायें। लेकिन तब पता नहीं त बया करती? कही चूत की गर्मी में पागल होकर काम ही ना खराब कर देती।

वसीम बोला- "अभी नहीं, विकास से कन्फर्म हो जाने के बाद। इतना कुछ इसलिए किया क्योंकी तुमने कसम दी थी अपनी। तुम लोग सच में बहुत महान हो। फरिश्ता हो मेरे लिए। इतना कोई नहीं करेंगा किसी अंजान के लिए। लेकिन इससे ज्यादा आज नहीं.."

शीतल नीचे बैठ गई और बोली- "जैसी आपकी मजी, लेकिन वीर्य तो मुझे निकालने दीजिए, कम से कम ये तो मेरा हक है..." और वो लण्ड चूसने लगी।

वसीम ने मोबाइल उठा लिया और पिक लेने लगा। शीतल अपना चेहरा ऊपर कर ली और लण्ड चूसते हए पिक खिंचबाने लगी। वो जितना मैंह में भर सकती थी भरकर जोर-जोर से चस रही थी। वो थकने लगी तो वसीम लण्ड को हाथ में पकड़कर जोर-जोर से हिलाने लगा। शीतल को लगा की कहीं आज भी वसीम वीर्य को जमीन पे ना गिरा दे। वो अलर्ट हो गई। वो अभी भी पूरी तरह गरम थी।

शीतल अपनी दोनों चूचियों को मसलती हुई बोली- "वसीम चाचा, वीर्य को मेरी माँग में भर दीजिए। आपका वीर्य माँग में भरने पे लगता है की मैं आपकी ही हैं, तब मुझे लगता है की मेरे जिश्म में आपका भी हक है। तब मैं खुद को पूरी तरह आपको समर्पित कर पाती हैं। अपने वीर्य को मेरी माँग में भर दीजिए वसीम चाचा, और मेरे मैंह में गिराइए। कल जब आप मुझे चोदेंगे तो वीर्य को मेरी चूत में भर दीजिएगा..."

वसीम का लण्ड वीर्य छोड़ने लगा। शीतल आँख बंद करके सिर को आगे कर दी और वसीम वीर्य को शीतल के माथे पे माँग में गिराने लगा। वीर्य माँग में भरता हुआ माथे पे बहने लगा। शीतल जो अभी बोली थी वो महसूस करने लगी। वो अपने चेहरे को ऊपर उठाई और मुह खोल दी। वसीम वीर्य को उसके मुह में भरने लगा।

आअहह... इसी टेस्ट की तो दीवानी थी शीतला वसीम ने वीर्य की आखिरी बूंद भी उसके मुँह में गिरा दिया। शीतल की आँखें बंद थी। वसीम क्या हल्का महसूस करेगा, जितना हल्का वो महसूस कर रही थी। वसीम उसकी पिक ले रहा था।

शीतल की माँग में लाल और सफेद कलर का मिक्स लिक्विड भरा हुआ था, जिसे देखकर कोई भी कह देता की में वीर्य ही है। वीर्य मौंग से बहता हुआ सीधी रेखा में बिंदी को भिगा दिया था, और नीचं आता हुआ आँखों के बगल से होकर गाल पे बह रहा था। वसीम ने शुरू का बीर्य माथे पे गिराया था, जो बहुत ज्यादा था तो वो बहकर शीतल के परे चेहरा में फैल गया था। शीतल की ये पिक सबसे ज्यादा सेक्सी थी। वसीम ने अपने लण्ड के साथ शीतल के बौर्य से भरे चेहरा का पिक भी लिया था। 50 साल के वीर्य से भरी हुई नगी शीतल।

वसीम बाहर आ गया और अपनी लुंगी को पहनकर ऊपर अपने सम चला गया। शीतल उसी तरह बैठी, बहकर आ रहे वीर्य को चाटती हुई जन्नत का सुख भोगती रही।

वसीम ऊपर जाकर अपनी दुकान भी जा चुका था।

शीतल उसी तरह बैठी हुई थी और अपनी उंगली से चहरे पे लगे वीर्य को चाटती हुई साफ करने लगी थी। उसने आँख के पास साफ कर लिया था और अब वो आँखें खोल चुकी थी। वो उठकर आईने के सामने चली गई की वो अभी कितनी हसीन लग रही है। फुल साइज आईने के सामने खड़ी नंगी शीतल खुद को देख रही थी।

अपनी माँग में और बिंदी पे लगे वीर्य को देखकर उसे बहुत मजा आया। वो समझने लगी की वसीम भी उसका पति है और उसके जिस्म पे वसीम का भी पूरा हक है। वो अपने चेहरे पे लगे वीर्य को उंगली से फैलाकर पूरे चेहरा पे लगा ली, जैसे कोई फेसपैक लगाते हैं।

"आहह... वसीम चाचा आप कितने अच्छे हैं। इतना कुछ होने के बाद भी मुझे चोदे नहीं। लेकिन बिना चाहें भी क्या सुख देते हैं आप। उफफ्फ... चूत में जब जीभ सटाए तो लगा की जैसे करेंट मार रहा हो। चूची को और निपल को ऐसे मसले की अभी ही दूध निकल देंगे। थोड़ा और जोर से चूसते तो शायद आज ही दूध निकाल भी देते। क्या खुश्बू है आपके वीर्य की। आज ये इसी तरह मेरे चहरे पें रहेगा। विकास के आने के बाद भी। उसे ये दिखाकर बताऊँगी की आज क्या-क्या हुआ और आप मुझे कैसे चोदेंगे? वसीम चाचा आप मुझे चोदिए। जैसे चाहे चोदिए। रोकिए मत खुद को। मैं आपको किसी चीज में मना नहीं करेंगी। मैं आपकी रंडी हैं। पूरी तरह समर्पित रंडी। आप अगर निपल काटकर खून भी निकाल देंगे तब भी में आपको नहीं रोकंगी। मैं आपका वीर्य अपनी माँग में सिंदूर के साथ भरी हैं वसीम चाचा। आपकी पूरी पत्नी ना सही रंडी या गखेल तो हैं ही अब मैं। क्या हुआ जो आपने मुझे आज नहीं चोदा। कल तो आप चोदिएगा। ओहह... जो आदमी जीभ से ऐसे चोद सकता है पता नहीं लण्ड से कैसे चोदेगा? मझे तो अब चैन ही नहीं पड़ेगा जब तक आपसे चुदवा ना लें..."

.
शीतल इसी तरह नंगी और वीर्य का फेसपैक लगाए रूम से बाहर निकली तो देखी की उसके घर का दरवाजा खुला है। वो चकित हो गई की आज फिर मैं घर में नंगी हैं और मेरे घर का दरवाजा खुला है। ये तो अच्छा है की कोई नहीं आया, नहीं तो पता नहीं क्या होता? ऐसे में अगर मकसूद या उस जैसा कोई कमीना आदमी आ गया तो वसीम चाचा के चोदने से पहले वो चोद जाएगा। वो जाकर दरवाजा बंद कर ली और घर के कामों में लग गई। बो नंगी ही थी और चेहरा में लगा वीर्य का फेसपैक सख गया था।

शीतल बिजी थी जब उसका फोन बजा। विकास का काल था। पहले तो उसने पूछा- "क्यों काल की धी?"

इससे पहले की शीतल कुछ बताती वो बोला- "शाम में मेरा एक साथी अपनी बाइफ के साथ डिनर पे घर आ रहा है। तो अच्छा खाना बना लेना और अच्छे से सज संबर कर तैयार हो जाना...'

शीतल कुछ बाल भी नहीं पाई की विकास ने काल काट दिया।

शीतल का मन उदास हो गया की वीर्य को अब धाना होगा, जो उसकी माँग में है और फेसपैक जैसा लगा है। शीतल पहले घर को साफ करती हुई ठीक से अइजस्ट करने लगी। तभी उसकी नजर सोफा में रखे मोबाइल पे पड़ी। ये तो क्सीम चाचा का मोबाइल हैं। वो यहाँ कैसे छोड़कर चले गये? तभी उसे याद आया की वसीम चाचा ने उसकी पिक्स लिया है। उसका चेहरा शर्म और शरारत से भर गया।

शीतल फोन गैलरी में जाकर पिक्स देखने लगी। अपनी ही चूत और चूची को वो इस तरह कभी नहीं देखी थी। बहुत सारे पिक्स में उसके फेस एक्सप्रेशन ऐसे थे जैसे वो चुदाई के लिए पागल हो रही हो। अपनी ही नंगी पिक देखकर शीतल शर्मा गई। उसकी पिक्स उसे बहुत अच्छी लगी। सच में में उनकी रंडी बन गई हैं। कैसे अपनी ही चूची मसल रही हैं। लण्ड तो ऐसे चूस रही हैं जैसे चाकलेट आइस्क्रीम हो। खासकर माथे और चेहरे पे वीर्य में भरा हा वाला। शीतल 8-10 पिक अपने मोबाइल में ट्रांसफर कर ली।

तभी उनका मोबाइल बज उठा। दुकान लिखा हुआ आ रहा था। शीतल काल रिसीव तो कर ली लेकिन कुछ बोली नहीं। उधर से वसीम की आवाज आई. "हेलो... हेल्लू... हेलो शीतल..."

शीतल तब तक आवाज पहचान चुकी थी, बोली- "हेलो वसीम चाचा.."

वसीम- "हाँ, वसीम बोल रहा है। मेरा मोबाइल वहीं छुट गया है, उसे कुछ करना मत, आफ करके छोड़ दो। मैं रात में आऊँगा तो ले लूँगा..."

अब शीतल की शरारत बढ़ गई। वो वसीम को छेड़ने के अंदाज में बोली- "कुछ करेंगी नहीं, बस इसमें किसी की कुछ पिक्चर है वहीं देख रही हैं..."

अब शीतल की शरारत बढ़ गई। वो वसीम को छेड़ने के अंदाज में बोली- "कुछ करेंगी नहीं, बस इसमें किसी की कुछ पिक्चर है वहीं देख रही हैं..."

वसीम. "डलिट मत करना प्लीज.. में बहुत खास लम्हों के पिक्स हैं मेरे लिए। तुम भरोसा रखो की उन्हें कोई और कभी नहीं देख पाएगा..."

शीतल हँस दी, और बोली "डॉलट क्यों करेंगी? जब कोई इतने प्यार से खींच चाई है तो। जिसकी भी है लेकिन पिक्चर है त मस्त। कैसे किसकी पिक्म है ये? शायद आपकी किसी रंडी की लग रही है.. शीतल पहली बार खुद को इस तरह रंडी बोल रही थी और उसे खुद को इस तरह रंडी बोलने में मजा आ रहा हैं

वसीम शीतल की शरारत को समझते हुए माकुरा उठा, और कहा- "जिसकी भी है तुम बस डेलिट मत करना प्लीज... उसे स्विच आफ करके रख दो, मैं रात में आऊँगा तो ले लूँगा.."

शीतल- "वो तो रख दूँगी लेकिन रही है बहुत मस्त। आपको तो इसे बहुत चोदना चाहिए था."

बीम- "ही... अब चोद ही लूँगा प्लीज... उसे रख दो अच्छे से सम्हालकर। स्विच आफ कर दो उसे..."
शीतल मुश्कुराती हुई काल डिसकनेक्ट कर दी।

वसीम का मोबाइल उतना अच्छा नहीं था जिसमें अच्छी पिक आती हो। शीतल नंगी तो थी ही। वो अपने मोबाइल से पिक लेने के लिए उठी लेकिन वीर्य के सूख जाने में अभी वो अच्छी नहीं लग रही थी। घर साफ हो हो गया था। वो नहाने चली गई। जब नहाकर आई तो पूरे घर में घूम-घूमकर अपनी कई सारी पिक्स ली। फुल बाड़ी की, चूची मसलते हुए, न्यूड सेल्फी बहुत सारी।

उनमें से उसने 8-10 पिक्स को सेलेक्ट किया और वसीम के मोबाइल में बल-टूश्च में भेज दिया। फिर वो अपनी वो पिक जिसमें उसकी आँखें बंद थी और माथे और चेहरे पे वीर्य भरा हुआ था उसे वसीम के मोबाइल में बालपेपर में लगा दी। अपने मोबाइल की पिक्स को वो डेलिट कर दी। जो उसने वसीम के मोबाइल से लिया था उसे हाइड कर दी। फिर उसने वसीम के मोबाइल का स्विच-आफ कर दिया और गेस्ट के स्वागत में लग गई। वो एक अच्छी सी साड़ी पहनी थी अभी।

विकास अपने साथी और उसकी वाइफ के साथ ही आया था। वा लोग बातें कर रहे थे।

वसीम अपने टाइम में आया और शीतल के दरवाजा पे नाक किया। शीतल का सारा ध्यान टाइम और वसीम के आने पे ही था। वो उठकर गई और दरवाजा खोली। दरवाजा पे वसीम खड़ा था। शीतल ने उसे रुकने का इशारा की और मोबाइल का बेडरूम से लाकर वसीम के हाथ में दे दी।

वसीम ने पूछा- "पिक्स हटाई तो नहीं?"

शीतल बस एक शरारती मुश्कान मुश्कुरा दी और दरवाजा बंद करती हुई अंदर आ गई।

विकास को लग गया था की वसीम ही होगा फिर भी वो पूछा- "कौन था?"

शीतल नार्मली बोली- "वसीम चाचा थे..."

विकास ने फिर पूछा- "क्या बोल रहे थे?"

शीतल पहले तो चुप रही लेकिन फिर बोली- "कुछ नहीं, उनका मोबाइल यही रह गया था...'

विकास का मन हुआ की कुछ बोलें लेकिन फिर वो चुप रह गया और अपने मेहमानों से नार्मल बातें करने लगा।

वसीम को समझ में नहीं आया की क्या हुभा है? सीढ़ियां चढ़ते हुए उसने मोबाइल ओज किया। उसे बहुत अफसास था की उसका मोबाइल शीतल के यहाँ ही छूट गया था। जब वो दरवाजे पे लुंगी पहन रहा था तो उसने मोबाइल को सोफे पे रख दिया था और फिर भूल गया था।

वसीम को लग रहा था की कितनी सारी पिक्स थी रंडी की, अगर बिकास उसे सीधे चोदजें नहीं दिया तो ये पिक्स काम देगी और नहीं तो पिक्स मजेदार तो थी ही। मोबाइल औन होते ही वालपेपर में उसे शीतल का वीर्य से भरा हुआ चेहरा वाला पिक दिखा। वसीम खुश हो गया और उसका लण्ड टाइट हो गया। वो गैलरी में जाकर देखने लगा। सारी पिक्स थी। उसे एक अलग फोल्डर भी दिखा आपकी रंडी के नाम से। उसने उसे खोला तो शीतल की खुद की ली हई पिक्स थी। वसीम खुश हो गया। अब उसे पी तरह यकीन हा गया की अगर उसने अब तक शीतल को नहीं चोदा है तो अफसोस की कोई बात नहीं है। उसका प्लान बिल्कुल सही है और अब कुछ ही देर की बात है जब शीतल को आराम से बिना किसी डर के चोद सकेगा।

शीतल के गेस्ट चले गये। शीतल घर की साफ सफाई में लग गई। वो सोची की बेड पे जाकर विकास से बात करीगी। लेकिन जब तक वो बेड पे पहुँची विकास सो चुका था। सुबह उसे जल्दी जाना था। कल उसकी मीटिंग थी दूसरे शहर में। पति शहर से बाहर होगा ये सोचकर ही उसे लगा की कल सुबह में ही चुदवा लेंगी वसीम चाचा से। लेकिन इसके लिए विकास को वसीम चाचा को बोलना तो होगा ही, नहीं तो वो तो मुझे चोदने से रहा।

सुबह शीतल ने जाग कर नहाकर पूजा कर ली और विकास के लिए नाश्ता बनाने लगी। आज वो और पहले जागी थी। बिकास उठा और हड़बड़ी में तैयार होने लगा। शीतल को मौका ही नहीं मिल पा रहा था बात करने का। वैसे भी ये कोई सिपल बात नहीं थी। ठीक है विकास ने उस दिन ही कहा था फिर भी अपने पति से किसी और से चुदवाने की पमिशन लेना और उसे दूसरे आदमी को बोलना की आप मेरी बीवी को चोद लो, कोई मामूली बात नहीं थी।

कहानी का अगला हिस्सा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें👇

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें👇

https://t.me/hindi_kahani_chudai