सुरवीदी की सील तोड़ी, मेरी पहली चुदाई

सुरवीदी की सील तोड़ी, मेरी पहली चुदाई

इस कहानी में सारे चरित्र काल्पनिक हैं। वास्तब से मिलने की संभाबनाये बिल्कुल ही काकतैलीय हैं।

बलत्कार करना एक पाप है। ये वो लोग करते है जिनकी ओकात नही किसी औरत को पटाने कि।

मेरी पहली यौन मुठभेड़।  कॉलेज में उठने के बाद से मैं बहुत डिपो हो गया।  कॉलेज जाने से पहले, लड़कियों के शरीर पर चर्चा होती थी, लेकिन इस तरह से नहीं।  कॉलेज में उठने के बाद, लड़का और लड़की एक साथ होने के कारण चर्चा होती थी हम दोस्तो मे।कभी कभी कैंपस में बातें करते हुए, क्लास की अलग-अलग लड़कियों के बारे में चर्चा करते थे हम।  इसके अलावा, वहाँ कौन किसकी प्रेमिका, किसने अपनी प्रेमिका को कितनी बार चोदा, जो उसकी प्रेमिका, प्रेमिका के बाहर भी किन किन लड़कियो के साथ संबंध है उसके बारे में चर्चा होती थी।केवल मैं अपने सभी दोस्तों की चर्चा सुनता और घर आकर उनके बारे में सोचता और मुठ मारता। मैनेे बातो के कध्यम से लड़कियों के शरीर के बारे में ज्ञान प्राप्त किया, फिर भी मुझे किसी औरत कॉ मह्सुश करने का अफसर नही मिला। कॉलेज छोड़नेे का वत्त आ चुका था। मगर मेरी जीवन मे एक से अधिक महिलाए आई हैं। इनमे से पहली यौन मुठभेड़ अभी भी मेेरेे दिमाग के कोने में है।मैं संजीव हूं।  सुरवीदी, जो मुझसे पाँच साल बड़ी थी, मेरे बगल वाले घर में रहती थी।  यद्यपि हमारे घर और उनके घर के बीच एक बाउंड्री वॉल थी, लेकिन आंदोलन मुफ्त था।  गर्मी का समय था।  दादाजी के शरीर के ख़राब होने पर माँ और पिता दादाजी के घर के लिए रवाना हुए।  मेरी देखभाल करने की जिम्मेदारी सर्वाइडी के परिवार पर जाती है।  मैं आपको सुरवी दी के बारे में थोड़ा बता दूं।बड़े होकर हब्बता दीदी दीदी थी।  युवा से लेकर बूढ़े या सहकर्मी जो डरते हैं वे बिना जरूरत के ज्यादा बात नहीं करते।  मुंह हमेशा गंभीर रहता था।  वह नहीं जानती थी कि मुस्कान क्या है।  चाची भी नहीं बता सकती थी कि उन्होंने है आखिरी बार उसके चेहरे पर मुस्कान कब देखी थी।  यह अकल्पनीय था कि इतनी गंभीर लड़की को इस तरह से पकड़ा जाएगा।वह दिन रविवार था जब कोई भी घर पर नहीं था, जिसका अर्थ था देर से जागना।  इस बीच, मेरी माँ और पिता को मेरे दादाजी को देखने के लिए दो दिन बीत चुके हैं।  हमारे घर में सुरवीदी का सब कुछ उनकी मुुठठी में था।  इसलिए हमारे घर में उनका रोज आनाजाना था।  चूंकि घर पर कोई नहीं था, तो मैं अपने दोस्तों से एक नीले कैसेट किराए पर लेता था और उसे देखता था।मैं उस दिन डीवीडी पर चित्रों को देखने के बाद कैसेट को छिपाना भूल गया।  जब मैं घर से निकल रहा था, तो सुरिवीदी ने मुझे एक मूवी कैसेट लाने को कहा।  हमेशा की तरह, मैं इसे दोपहर में घर वापस लाया।  दोपहर को नहाने और खाने के बाद मैं बाहर चला गया।  लेकिन मैं अनजाने में पिछले दिन की उस नीली तस्वीर के कैसेट के बारे में भूल गया।मैं जल्दी से घर छोड़ना चाहता हूं क्योंकि कौन घर पर बैठे गंभीर माहौल में समय बर्बाद करना चाहता है।  जब मैं रात को घर लौटता हूं, तो मैं फिर से कैसेट लाने जाता हूं।  दुकान के लड़के ने पिछले कैसेट को वापस करने के लिए कहा और याद किया कि पिछले दिन के कैसेट को बाहर नहीं निकाला गया था।  जब मैं घर लौटा, तो मैंने तकिया के उपर कैसेट पाया और जल्दी से उसे छिपा दिया।चूंकि कैसेट पर कोई चित्र नहीं था, इसलिए मुझे राहत मिली कि स्थिति सामान्य थी।  मैं डिनर के लिए सुरवीदी के घर गया और मुश्किल में पड़ गया।  भोजन करते समय, बोस सुरवीदी ने एक गंभीर लहजे में घोषणा की कि दोपहर में जो फिल्म कैसेट लाया था, वह पूरी तरह से नहीं देखा गया था। इसलिए वह रात में हमारे घर पर रुकेगी और फिल्म कैसेट देखेगी।  मेरे पास ना कहने की क्षमता नहीं है, इसलिए मैं निश्चित रूप से रात में ब्लू फिल्म नही देखूंगा।  रात के खाने के बाद मैं घर वापस आकर बोर हो गया।  मैंने लेटना शुरू कर दिया और मन ही मन में सुरवीदी को कोसने लगा।  कौन जानता था कि वह एक अभिशाप बन जाएगी।थोड़ी देर लेटे रहने के बाद, मुझे दरवाजे के बंद होने की आवाज़ का एहसास हुआ कि सुरवीदी आकर कमरे में दाखिल हुई।  मैंने यह नहीं सुना और अपने हेडफ़ोन पर संगीत सुनना शुरू कर दिया।  मुझे नहीं पता कि यह कब तक है।  अचानक मेरे कमरे में रोशनी आ गई।  जब मैं देखता हूं, तो मुझे अपने चेहरे पर गमभीरता लेकर सुुरवीदी दिखाई देती है। दीदी ने मुझे टीवी रूम में आने के लिए कहा।  मैं एक गुड़िया की तरह उठा, मेरे पीछे गया और टीवी के कमरे में बैठ गया।मौन का एक क्षण।  चुप्पी तोड़ते हुए, उन्होंने मुझसे पूछा कि सर्वाइडी खिलाड़ी पर कैसेट कहाँ था।  मैंने कुछ नहीं कहा और चुपचाप बैठा रहा।  और फिर पूछताछ शुरू हुई।  पूछताछ के दौरान मुझे पता चला कि माथे में दुःख है।  फिर सलाह शुरू की।  जब मैंने सुना कि, मैंने अचानक सोचा, मैं बस बैठ गया और पूछा कि क्या आप उस कैसेट को देखना चाहते हैं।सुरवीदी मेरी बातों का जवाब दिए बिना चुप हो गई।  उत्तर की प्रतीक्षा किए बिना, मैं अपने घर गया, कैसेट को अपने हाथ में लिया और चला गया।  मेरे पास उसके बारे में कोई बुरा विचार नहीं था।  लेकिन अगर मैं उस समय के बाद सोचने लगूं तो क्या नुकसान है?  विचार मेरे सिर में घूमने लगे।अचानक ऐसा लगा जैसे की मै एक नए अनुभव की तलाश में घर की ओर कदम बढ़ा रहा हो।  जब उनहे  देखा तो वह हाथ में कैसेट लेकर अपनी आँखें बंद कर बैठ गयी थी।  मैं उसके बगल में बैठ गया, मेरे हाथ से कैसेट ले लिया और उसे टेबल पर रख दिया और उससे कहा कि घर जाओ और सो जाओ। उसने मुझे हैरान कर दिया और मुझे पकड़ लिया।  मैं थोड़ा हैरान हुआ लेकिन उसने जवाब दिया।साथ कुछ डर, मैने उसके चेहरे को नीचे कर दिया है और होठों पर उसे चूमा।  मैं अपने दोस्तो से लिये हुये ज्ञान का इस्तेमाल करना शुुरुु कर दिया फ्रेंच किस काा उपयोग करना शुरू कर दिया।  थोड़ी देर बाद मुझे फल मिला। उन्होंने पूरी तरह से है चुंबन का जवाब दिया। लम्बे समय तक चलने के बाद, मैंने उसे रोकने की कोशिश किए बिना अपना हाथ उसकी छाती पर रख दिया और नतीजतन मैंने सरवाइदी के स्तन पर दबाव डालना शुरू कर दिया।  मैंने बहुत समय से सुना है कि लड़कियों के स्तन इतने मुलायम होते हैं। आज मैंने इसे महसूस किया और अपने हाथों को रुई की तरह पकड़ लिया और मन में खुशी के साथ इसे दबाने लगा।मैं उत्तेजना मे पहली बार किसी महिला के स्तन पकड़ रहा था और जोर जोर से दबा रहा था। उसने अपने स्तन मेरे मुंह से दूर कर दीयेे और कहा कि दरद हो रहा है।  जैसे ही उसने मेरे चेहरे को हटा दिया, मैने उसे उसके चेहरे पर चूमा और उसके बाद एक के बाद एक स्तन दबाने लगा।  थोड़ी देर के लिए इस तरह चलने के बाद, मैने उसे टीवी केे कमरे से गोद पर लिया और मेरेे कमरे मे लेे जाकेे उसको बीस्तर पर रखा और उसे फिर से चूमना शुरू कर दिया।मेरे सामने यह पहली बार किसी लड़की के खुले स्तन थे कि मैं तय नहीं कर सकता था कि मुझे क्या करना है। मै एक बार पकड़ रहा था, एक बार दबा रहा था, फिर हिला रहा था, चुुचो को खींचकर चुसा, मेरे इस काम को लंबे समय तक देखते हुए, सरवीदी ने मेरी तरफ देखा और मुझसे पूछा कि क्या मैंने आज किसी नंगी औरत को पहली बार देखा है।मैंने कहा हाँ।  उन्होंने मुझसे कहा कि आपने इसे फिल्मों में देखा है।  मैंने कहा यह पहली बार है जब मैंने उसे आमने-सामने देखा।  फिल्म के बारे में बात करते हुए मैं सभी दृश्यों को याद किया। जैसा कि, मैं उसके होंठ पर फिर से चूमने शुरू कर दिया और नीचे आ गया।  जैसे ही मैंने अपने मुंह सेे उनकी नााभी को चूसा और हल्के से  स्तन को सहलाया, तो वह मजे मे आह आह करके आओयाज करने लगी और मेरे सिर को अपनी छाती के खिलाफ दबाया।थोड़ी देर चलने के बाद उसने एक ही बार में पूरा शरीर छोड़ दिया।  जैसे ही मैंने जाने दिया, मैंने अपने दोस्तों को याद किया। जैसे ही मैंने सुरवीदी की चुत के उपर अपना हाथ डाला, मैंने देखा कि वह पूरी तरह से गीला था।  इस बार मैंने धीरे से उनकी पैंट और पैंटी उतारी।  हालाँकि मैंने चुत को बस तस्वीरो में देखा था, लेकिन मैं अपनी आँखों के सामने चूत देख कर चौंक गया। छोटे छोटे बालो से ढकी हुइ सुरवीदी कि गिली चुत।  मैंने सरवीदी के चेहरे की तरफ देखा तो उसे अपनी आँखें बंद करके लेटे हुए पाया।मुझे याद है फिल्मो की तरह मैंने उसके पैर हटा लिए और उसकी चूत को चाटने लगा और अपनी उंगलियों से सहलाने लगा।  थोड़ी देर के बाद, मैैनेे फिल्मों की तरह जीभ से चुत चाटना शुरु किया तो सुरवीदी ने कहा कि मै अपनी जीभ न दुु , मैने उनकी बातो पर कोइ गौर न करते हुए और जोर जोर से चाटने लगा। थोड़ी देर चाटने के बाद, सुरवीदी ने मेरा सिर पकड़ा लिया और आह्ह्ह्ह, आह्ह्ह्ह उफ़ की आवाज़ के साथ मेरे हाथ और पैर जाने दिए और फिर जब उनकी चुत पर पानी आया तो मैंने उसे चूसा और खा लिया।इस बीच, मेरी हालत बहुत अच्छी नहीं है।  छोटा राजा उग्र है।  हालाँकि आँखों और जीभ ने चूत और माई के द्वारा मजा लिया, लेकिन छोटा राजा अभी भी कैद में है। चुत का पानी गिर रहा है और सुरवीदी अब भी बार-बार सांस ले रही है।और उसके साथ उसके दोनों स्तन उठ रहे हैं और गिर रहे हैं।  जब मैंने उस दृश्य को देखा तो, मैंने एक और चुत का पानी पिया और उसके बगल में लेट गया। वह एक छोटी सी मुस्कान के साथ मुझे देखी, अपना शरीर मेरे उपर रख दिया और मैने उसे चूमना शुरू कर दिया।वह एक हाथ से मेरे छोटे राजा को सहलाने लगी। ब्लु फिल्मों तरह छोटे राजा कैद से बाहर निकल गये और मैने उनको चुत के  उपर हल्के दबाव के साथ सेट किया तो वह चुत के अंदर ना घुसकर साइड मे चला गया ।  फिर उसने उसे फिर से सेट किया और उसे हल्के से दबाया और जैसे ही मैने जोर से चुत फोड़ दिया, तोह उसने उसे बाहर निकालने के लिए कहा और कहा कि दरद हो रहा है।मैंने उसे थोड़ी देर के लिए इस तरह छोड़ दिया और फिर होठों पर चूमा और एक झटके मे आधा घुुसा दिया, उसने तुरंत मुझे अपनी सारी शक्ति के साथ  दुुर धकेल नेे कि कोशिश की, लेकिन मेरी ताकत का सामना नहीं कर सकी।  थोड़ी देर तक ऐसे ही रहने के बाद, मैंने धीरे से छोटे राजा को बाहर निकाला और फिरसे एक ही बार मे पुुरा डाल दीया।दर्द जोर से होने लगा और उसने मुझे अपने शरीर से उठाने के लिए अपनी पूरी ताकत से मुझे धकेलना शुरू कर दिया लेकिन वह धीरे-धीरे शांत हो गई।  इस तरह से होने के बाद, मैं धीरे-धीरे चोदना शुरू करता हूं।  प्रत्येक बार घुसाने के साथ, उनके मुंह से एक प्रकार की गुनगुना ध्वनि निकलती रही।10 मिनट के संभोग के बाद, मेरा अंतिम क्षण दिखाई दिया। मैंने पहला वीर्य सुरवीदी की योनि के अंदर डाला और उसके शरीर पर लेट गया।  थोड़ी देर बाद, जब मैं उसके शरीर से उतर कर बाथरूम में गया, तो मैंने देखा कि मेरी चादर पर हल्के खून से भरी वीर्य की एक बूंद गिरी हुई है।  मैं बाथरूम से आया और सुरिवीदी को बाथरूम जाने के लिए कहा और वह किसी तरह उठ गई।उस रात हम दो बार और मिले।  इसके अलावा, सरवीदी की शादी से पहले, जब भी हम चाहते थे, मैं अपने आदिम खेल में शामिल हो जाता।  लेकिन आज भी मुझे इस सवाल का जवाब नहीं मिला कि सुरवीदी ने अपनी गंभीरता मुझसे क्यों तोड़ी और मुझे सील तोड़ने दिया।


मेरे टेलिग्राम चैनल के साथ युक्त हों

1 Response to "सुरवीदी की सील तोड़ी, मेरी पहली चुदाई"

कमेन्ट करें