मेरी सगी बुआ की लड़की को लगा चस्का

मेरी सगी बुआ की लड़की को लगा चस्का

इस कहानी में सारे चरित्र काल्पनिक हैं। वास्तब से मिलने की संभाबनाये बिल्कुल ही काकतैलीय हैं।

बलत्कार करना एक पाप है। ये वो लोग करते है जिनकी ओकात नही किसी औरत को पटाने कि।

आज मै आपको अपनी बुआ की लड़की के विषय में कुछ सुनाने के लिए जा रहा हूँ | मेरी बुआ की एक लड़की है | जिसका एक बॉयफ्रेंड है | एक दिन जब मेरी बुआ की लड़की को उसका बॉयफ्रेंड चोद रहा था तब मैंने उस लड़के को चोदते हुए देखा था | चलो अब मै सुनाता हूँ की क्या हुआ था उस दिन और मैंने अपने बुआ की लड़की को चोदते हुए कैसे देखा था | शुरु में जब वो लड़का मेरे घर पर आया करता था तब उस लड़के के विषय में मुझे कुछ मालूम नही चलता था | मै अपनी बुआ के घर किसी खास वजय से गया हुआ था | तब मुझे अपनी बुआ की लड़की के विषय में मालूम चल गया | एक दिन मै छत के उपर टहल रहा था तब मैंने एक लड़के को घर के सामने टहलते हुए देखा | कुछ समय तक मैंने देखा की वो लड़का सिर्फ घर के सामने टहल रहा था | फिर मैंने वो देखा जिसे देखकर मै चकित रह गया | वो लड़का उसके हात उपर करके हिला रहा था | असलियत तो ये थी की वो लड़का किसी लड़की को देखकर उसके हात हिला रहा था | मुझे तो असलियत मालूम करना था की वो लड़का किस लड़की को देखकर हाथ हिला रहा था |

मै छत से नीचे उतरा और देखा की वो लड़का मेरी बुआ की लड़की को हाथ दिखाकर हाथ हिला रहा था | फिर मेरी बुआ की लड़की ने गाडी चालू किया और फिर वो कही पर चल गयी | तब मै उस बुआ की लड़की का पीछे करने के लिए अपनी मोटरसाइकिल को चालू किया | फिर मै बुआ की लड़की का पीछा करने लगा | वो लड़का जो की घर के सामने आकर हाथ हिला रहा था | वो लड़का मेरी बुआ की लड़की के साथ गाडी चला रहा था | उस समय वो लड़का उसकी मोटरसाइकिल से आया हुआ था | कुछ देर तक तो मै उनका पीछा करता रहा | फिर मैंने वो देखा जिसे देखकर मै चकित पड़ गया | वो लड़का और मेरी बुआ की लड़की एक सुनसान से खेत पर जा कर रुक गए थे ताकि उन्हे कोई भी देख न सके | लेकिन उस समय एक बन्दा उनका पीछा कर रहा था जिसे की उनके विषय में मालूम चल गया था | उस सुनसान खेत में फिर मेरी बुआ की लड़की ने उससे चिपका चिपकी चालू कर दी थी | अब आप जो सुनोगे वो बेहद चकित करने वाला है | उस लड़के ने मेरी बुआ की लड़की के होटो को चूमना शुरु कर दिया था | इसके आलावा मेरी बुआ की लड़की ने भी उस लड़के को गले लगाया था | फिर वो लड़का मेरी बुआ की इस्थन को पीने लगे |

कुछ समय तक दूध को मसलने और पीने के बाद उस लड़के ने फिर मेरी बुआ की लड़की के लोवर को निचे खीचा और उसको नंगा कर दिया | जब उस लड़के ने उसे नंगा कर दिया था तब वो उसके चुतड को चाटने के लिए अपनी जीब का उपयोग करने लगा | जीब का उपयोग करने के बाद फिर उस लड़के ने उसकी हाथ का उपयोग करना शुरु कर दिया | वो लड़का उसकी चूत को अपने हाथ से पकडकर उसकी चूत को सहला रहा था | मेरी बुआ की लड़की जब नंगी थी तब मैंने उसकी चूत के उपर बालो का गुछा लगा हुआ देखा था | उस दिन फिर उस लड़के ने उसकी चूत के अन्दर अपना लंड घुसेड दिया | लंड का घुसना और निकलना को कुछ समय तक देखना के बाद मैंने देखा की उस लड़के ने उसकी मुह के अन्दर अपना लंड को घुसा दिया | इतना तक तो काफी था लेकिन मेरी मामी की लड़की को थकावट नही हो रही थी और वो उसके लंड को चूस रही थी | फिर वो लोग लौटकर उनके घर चले गए | अब तो मुझे उनके विषय में मालूम चल गया था | एक दिन जब मै घर पर अकेला था तब मैंने देखा की मेरी बुआ की लड़की घर पर अकेली थी | तब एक लड़की आई हुई थी | असलियत तो ये थी की वो लड़की जो की उसकी सहेली थी वो उसको लेने के लिए आई हुई थी | ताकि किसी को कुछ मालूम नही चले की वो लड़की कहा जा रही है | जब उसकी सहेली आती थी तो बुआ को लगता था की वो एक गाडी से घुमने के लिए जा रही है | लेकिन ऐसा कुछ नही था उसकी सहेली उस लड़के से मिलवाने के लिए उसे लेकर जाती थी | जब मैंने उसकी सहेली के साथ उसका पीछा किया तो मैंने देखा की मेरी बुआ की लड़की उसके बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए जाती थी | फिर उन लोग उसकी सहेली के घर पर चले जाते थे | तब वो लड़का उसकी सहेली के घर पर घुस जाता था |

मै छिपकर उसकी सहेली के घर पर घुस गया और फिर उस लड़के को देख रहा था | तब मैंने देखा की बुआ की लड़की एक कमरे के अन्दर चली गयी | मै खिड़की से देख रहा था | कमरे के अन्दर क्या चल रहा है | आखिरकार मुझे मालूम चल गया की कमरे के अन्दर क्या चल रहा है | वो लड़का बुआ की लड़की को गले लगाया हुआ था | फिर उस लड़के ने उसकी चूत के अन्दर उसकी हाथ को डाल दिया | हात को डालने के बाद फिर वो बुआ की लड़की के झाट वाले बाल को पकडकर खीच रहा था | बुआ की लड़की उसके झाट के बाल साफ नही करती है ये मुझे मालूम चल गया था | फिर उस लड़के ने कहा की क्या तू झाट के बाल साफ नही करती है | फिर उस लड़के ने कहा की क्या तू मेरा लंड चूस सकती है | मेरी बुआ की लड़की ने कहा की हा मै तुम्हारा लंड चूस सकती हूँ | फिर बुआ की लड़की उसका लंड चूसने में लग गयी | उस लड़के ने फिर उसका कपडा खोल दिया | कपडे खोलने के बाद उस लड़के ने कहा की मेरा लंड तुमने चूस ली हो इसलिए क्या अब मै तुम्हारे चूत के अन्दर अपना लंड डाल सकता हूँ | तब उस लड़की ने कहा की हा तुम मेरा चूत के अन्दर तुम्हारा लंड घुसेड सकते हो | फिर उस लड़के ने उसका लम्बा लंड उसकी चूत के अन्दर उसका लंड घुसेड दिया | तब उसकी सहेली घर से बाहर निकल आई और उसने मुझे देख लिया | लेकिन उसकी सहेली मुझे पहचान नही पाई क्योकि मैंने चहरे पर कपडा पहना हुआ था | मै उसकी सहेली की दीवाल के उपर चड़कर उसके घर से बाहर निकल आया | लेकिन मुझे मालूम चल गया था की क्या हुआ था और मुझे बुआ की लड़की की असलियत भी साफ साफ उस दिन देख लिया था | वो लड़का कोई सरीफ लड़का नही था | क्योकि मै एक दिन अपनी बुआ की लड़की का पीछा करते हुए देखा की वो उसकी सहेली के घर पर घुस रही है|

वो लड़का पहले से ही घर पर था | पहेले तो उस लड़के ने बुआ की लड़की को चोदा | जब मेरी बुआ की लड़की उसकी सहेली के घर से चली गयी तब मैंने देखा की उस लड़के ने उसकी सहेली को गले लगा लिया | फिर उसकी सहेली उसके होटो को चूमने लगी | कुछ समय तक तो ये सिलसिला चलता रहा | फिर मैंने देखा की उस लड़के ने उसकी सहेली के लोवर के अन्दर उसका हाथ डाल दिया | हाथ डालने के बाद फिर उस लड़के ने उसकी चूत को चाटने के लिए उसका लोवर निचे किया | लोवर निचे करने के बाद फिर वो लड़का उसकी चूत को चाटना शुरु कर दिया | अब मुझे मालूम चल गया था की उसकी सहेली भी उस लड़के की गर्लफ्रेंड है | फिर मै उसकी सहेली के घर से बाहर निकल आया | एक दिन मेरे घर पर वो लड़का आया हुआ था | उस लड़के ने मुझ से मेरा परिचय पूछा और मैंने उस लड़के को बताया की तुम जिससे मिलने के लिए आई हो वो मेरी बहन है | फिर मै उस लड़के की खातिरदारी करने में लग गया | कुछ समय तक तो मै उस लड़के से उसके विषय में पूछता रहा | जब मै उसके विषय में पूछ रहा था तब उस लड़के ने मुझे बताया की उसके घर पर सिर्फ उसकी मम्मी रहती है | उसके पापा शहर से बाहर रहते है | एक दिन उस लड़के को मैंने बुआ की लड़की को चोदते हुए रंगे हाथ पकड लिया था | मैंने ऐसा इसलिए किया था क्योकि मुझे उस लड़के को अपनी बुआ की लड़की को चोदने से रोकना था | जब मैंने उस लड़के को एक दिन पकड लिया था तब से वो लड़का मेरी बुआ की लड़की को चोद नही पाता था | कुछ महीने के बाद वो लड़का मुझ से मिलने के लिए आया हुआ था | असलियत ये था की वो लड़का मुझ से पहचान करने के लिए आया था |

जब उसका पहचान मुझ से हो गया तो मुझ से रविवार के दिन मिलने के लिए आया करता था | इसके आलावा वो उसकी गाडी पर मुझे बैठालकर घुमाने के लिए जाया करता था | मै उस लड़के के साथ काफी जगह पर घूम चूका था | एक दिन उस लड़के ने मुझ से कहा की उसकी एक गर्लफ्रेंड है और अगर तुमको उसको चोदना है तो तुम उसको चोद सकते हो | अब मेरे पास एक अवसर था की मै उसकी गर्लफ्रेंड की चुदाई कर सकू | मैंने उसकी गर्लफ्रेंड को चोदने के लिए हा कह दिया | उस लड़के ने जब उसकी गर्लफ्रेंड से मुझे मिलवाया तो मुझे मालूम चल गया की उसकी गर्लफ्रेंड कोई अन्य लड़की नही थी वहि लड़की थी जो की मेरी बुआ की लड़की की सहेली थी | मेरी बुआ की सहेली को मैंने पहचान लिया | फिर मैंने उस लड़के से कहा की मै तुम्हारी गर्लफ्रेंड को पहचानता हूँ | क्योकि ये वहि लड़की है जो की मेरी बहन की सहेली है | ये लड़की मेरी बहन से मिलने के लिए मेरे घर पर आया करती थी | फिर उस लड़के ने मुझ से कहा की तुम्हारे लिए तो सरल हो गया है | इसलिए अगर तुमको चुदाई करना है तो उस लड़की के घर पर तुम्हे चलना पड़ेगा |

फिर उस लड़के ने उसकी मोटरसाइकिल को चालू किया और मै उसकी मोटरसाइकिल पर बैठ गया | तब उस लड़के ने मुझे उस लड़की के घर पर पहुचा दिया | जब मै उस लड़की के घर पर पहुचा तो मुझे पहेले उस लड़की को गले लगाने से डर रहा था | लेकिन उस लड़के ने उसके सामने मुझे उस लड़की को गले लगाने के लिए कहा | फिर उस लड़के ने उस लड़की का हात पकडकर मेरे हातो में पकड़ा दिया | फिर क्या था मैंने उस लड़की के होटो को चुम्न लिया | इतना ही नही उस लड़की ने मुझ से कहा की आप को मै पहचानती हूँ | फिर उस लड़की ने मुझे कहा की आज आप मेरी चुदाई करो | फिर मैंने उस लड़की के चूत पर अपनी उंगली फेरने लगा | कुछ समय तक ये चलता रहा फिर मै उस लड़की की चूत को चाटने के लिए उसके पहने हुए चड्डी को निचे उतार दिया | जब मैंने उस लड़की की चड्डी को निचे उतारा और उसका बॉयफ्रेंड वहि पर मौजूद था और वो उस समय चुदाई को देख रहा था | उस लड़के ने मुझ से कहा की तुम अब तुम्हारा लंड मेरी गर्लफ्रेंड को चूसने के लिए दो और वो तुम्हारा लंड चूसने लगेगी | फिर वो लड़की मेरे लंड चूसने लगी | चुदाई करने के दौरान वो लड़का मुझ से जो कह रहा था मै वैसा कर रहा था | जब वो लड़का कहता मुह में लंड डालो तो मै उस लड़की के मुह में लंड डाल देता था और जब वो लड़का कहता की चूत में लंड डालो तो मै चूत के अन्दर लंड डाल देता |

मेरे टेलिग्राम चैनल के साथ युक्त हों

0 Response to "मेरी सगी बुआ की लड़की को लगा चस्का"

एक टिप्पणी भेजें

कमेन्ट करें